आखिरकार NCB ने रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार कर लिया! नंबर 1 आरोपी गिरफ्तार


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थोड़ी देर में रिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा. उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी. ड्रग्स केस में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा. पेशी 9 सितंबर को यानी कल होने के आसार हैं.

रिया से एनसीबी की पूछताछ का आज तीसरा दिन था. इससे पहले सोमवार को एक्ट्रेस से 8 घंटे सवाल-जवाब हुए थे. एनसीबी ने रिया को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी. रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल नहीं की. हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात मानी. रिया का कहना था कि उसने जो भी किया सुशांत के लिए किया.

रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रिया की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

रिया ने सुशांत की बहन पर क्या आरोप लगाए?

सोमवार को एनसीबी दफ्तर से निकलने के बाद रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं और प्रियंका समेत दूसरे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. एक्ट्रेस का आरोप है कि “प्रियंका ने डॉक्टर का फर्जी पर्चा बनवाकर सुशांत को दिया था. पर्चे में अवैध दवाओं का प्रिस्क्रिप्शन था. डॉक्टर ने सुशांत की जांच किए बिना और सिर्फ प्रियंका के कहने पर डिप्रेशन की दवाएं लिख दी थीं. यह जालसाजी है और एनडीपीएस एक्ट, टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस का उल्लंघन है.

Input – Dainik Bhaskar

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x