क्या तेजस्वी का नामांकन होगा रद्द? JDU ने EC से की शिकायत, लगाया यह आरोप

Nitish and Tejaswi Yadav

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार में दूसरे चरण के लिए 17 जिलों के 94 सीटों पर मंगलवार को वोटिंग हो रही है. इस बीच जदयू नेता व बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचे, जहां उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी ने अपने चुनावी हलफनामे में संपत्ति को लेकर जो जानकारी दी है, वह गलत है और इसकी जांच की जाए.

शिकायत दर्ज करवाने के बाद जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि चुनाव आयोग ने हमें भरोसा दिलाया है कि इस संबंध की जानकारी केंद्रीय चुनाव आयोग के समक्ष रखी जाएगी उसके बाद विधि सम्मत कार्रवाई भी की जाएगी.

बता दें कि सोमवार को राजद की ओर से 10 लाख रोजगार देने के चुनावी वायदे पर एनडीए नेताओं ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है. कहा कि जिनको बजट के बारे में मालूम नहीं है, जिन्होंने प्रदेश का बजट तक नहीं पढ़ा है, उस नौवीं फेल आदमी ने बिना कुछ सोचे-समझे रोजगार का खोखला वादा कर दिया है. सरकार सभी को नौकरियां नहीं देती है. सरकार ऐसे काम करती है कि लोगों को रोजगार मिले. ऐसी नीतियां बनाती है कि निवेश बढ़ सके.

वहीं राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने कहा है कि बिहार के चुनाव अभियान में प्रधानमंत्री जी बेरोजगारी के सवाल पर मौन क्यों धारण कर जाते हैं. आखिर बिहार में चुनाव का मुद्दा तो बेरोजगारी ही बना हुआ है. कहा कि तेजस्वी की सभाओं में युवाओं का अपार समूह बेरोजगारी के ही मुद्दे पर अपनी उपस्थिति द्वारा समर्थन का इजहार कर रहा है लेकिन प्रधानमंत्री जी ने अब तक की सभाओं में बेरोजगारी के सवाल को छुआ तक नहीं है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि चंपारण की चुनावी सभा में उन्होंने 370, राम मंदिर, नागरिकता कानून में संशोधन आदि की चर्चा की लेकिन बेरोजगारी के सवाल पर वे बिल्कुल मौन रहे.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x