नीतीश कुमार से अब लड़ने का समय, बिहार का नुकसान होते नहीं देखा जा सकता: चिराग पासवान


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर हमला जारी है. उन्होंने नीतीश पर एक बार फिर निशान साधा. चिराग ने ट्वीट के जरिये कहा कि वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज़ करने के लिए. नीतीश कुमार से अब लड़ने का समय आ गया है. बिहार का नुकसान होते नहीं देखा जा सकता.

चिराग ने फिर से दोहराया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकार नहीं कर सकता. राज करने के लिए फैसला करना होता तो नीतीश कुमार के साथ रहता. बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के अगुवाई वाले एनडीए में सहयोगी दलों के बीच सीट शेयरिंग पर सहमति नहीं बन पाई. इसके चलते एलजेपी ने 143 सीटों पर अलग चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. चिराग पासवान बिहार में जेडीयू के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे, लेकिन बीजेपी को समर्थन करेंगे. हालांकि कुछ सीटों पर बीजेपी से भी फ्रैंडली फाइट की बात चिराग ने कही है.

इससे पहले बुधवार को चिराग ने पहले चरण के तहत होने वाले चुनाव में खड़े अपने प्रत्याशियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात करते हुए भी नीतीश पर हमला किया था पीएम मोदी की तस्वीर को इस्तेमाल करने को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे अभिभावक हैं. वे हमारे दिल में रहते हैं. उनकी तस्वीर को लेकर कई लोग परेशान हैं. प्रधानमंत्री की तस्वीर की जरूरत नीतीश कुमार को है.

इससे पहले भी चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को अहंकारी बताते हुए कहा कि वो खुद क्यों नहीं चुनाव लड़ते? उनको चुनाव लड़ना चाहिए, ताकि जनता का मूड पता चले. चिराग के अनुसार पापा (रामविलास पासवान) ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया था. एक बेटे के तौर पर मैं बुरी तरह से आहत था, जब मेरे पिता का नीतीश कुमार द्वारा बार-बार अपमान किया गया था. 2019 में नीतीश कुमार ने मेरे सभी छह उम्मीदवारों को हराने की पूरी कोशिश की. उन्होंने कभी हमारे उम्मीदवारों का समर्थन नहीं किया.

चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे. नतीजे के बाद बिहार में बीजेपी-एलजेपी सरकार बनेगी और सीएम बीजेपी का होगा. चिराग ने कहा कि मैं 2020 में सीएम नहीं बनना चाहता.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x