नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे तेजस्वी यादव

Nitish and Tejaswi Yadav
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 में जीत के बाद आज एनडीए की नई सरकार का गठन होगा. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सहयोगी दलों के लगभग छह विधायकों को राज्यपाल फागू चौहान शपथ दिलाएंगे. शपथ ग्रहण समारोह में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्रीय मंत्रिमंंडल के गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे.

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक बिहार में नई सरकार के इस पहले शपथ ग्रहण समारोह में जो नेता शपथ लेंगे उनमें दो जदयू, दो भाजपा और एक-एक हम और वीआईपी से होंगे. कयासों पर भरोसा करें तो सीएम समेत आठ नेताओं के शपथ की भी चर्चाएं हैं. ऐसी स्थिति में भाजपा और जदयू से तीन-तीन लोगों का शपथ होगा. शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में होगा.

तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर लगाई मुहर

बिहार में एनडीए सरकार के गठन की तैयारी हो रही है. वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता और कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद और बेतिया की विधायक रेणु देवी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी. इसको लेकर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ऐसे संकेत हैं कि रेणु जी और मैं बिहार के उपमुख्यमंत्रियों के रूप में शपथ लेंगे.

वहीं रेणु देवी ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने के एक सवाल पर कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है. अगर लोगों ने हमें चुना और एनडीए पर भरोसा किया, तो हम उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x