Sushant Singh Rajput : पटना से कंट्रोल हो रही जांच, मुंबई रवाना हुए राजधानी के सिटी एसपी

Sushant singh rajput & Riah Chakravorty
Loading...
Mints of India Google News

BIHAR DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस की टीम को वहां की पुलिस का सहयोग भले ही नहीं मिले, जनता का समर्थन जरूर मिल रहा है. पटना पुलिस को इस मामले में अहम सुराग भी हाथ लगे हैं. खास बात यह है कि टीम भले ही मुंबई में जांच कर रही है, लेकिन इसकी पल-पल की मॉनीटरिंग पटना स्थित कंट्रोल रूम से हो रही है. इस बीच पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी आगे की जांच का नेतृत्‍व करने के लिए रविवार को मुंबई रवाना हो गए हैं. पटना पुलिस इस जांच को अंजाम तक पहुंचाने को लेकर गंभीर है. बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍श्‍वर पांडेय ने कहा है कि पुलिस जिम्मेदारों के चेहरे से नकाब जरूर उतारेगी.

मुंबई में जांच, पटना में कंट्रोल रूम

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना में पिता केके सिंह द्वारा दर्ज एफआइआर को लेकर जांच के लिए पटना पुलिस की टीम मुंबई गई है. इसके लिए पटना पुलिस के तेजतर्रार अफसरों का सलेक्शन हुआ, फिर वहां जाकर क्या करना है, किन-किन से पूछताछ करनी है, टीम कैसे काम करेगी, किसे बयान दर्ज करना है और किसे सबूत जुटाना है, इसकी फूलप्रूफ तैयारी की गई. इसके बाद उन्हें यहां से कई अन्य दिशानिर्देश देकर रवाना किया गया. मीडिया के सामने क्या बोलना यह भी समझा कर भेजा गया है. इसके बाद आइजी और एसएसपी लगातार टीम के संपर्क में हैं. हर मूवमेंट की जानकारी लेते हैं और कहां चूक हो रही है इससे भी आगाह कर रहे हैं. कुल मिलकर कहें तो पटना पुलिस की टीम मुंबई में भले ही है, लेकिन उनका कंट्रोल रूम पटना में ही है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.