पीएम मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखा पत्र, जानिए क्या की अपील

lockdown Extend

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म हाेने से पहने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता के नाम पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने एनडीए के पक्ष में मतदान करने और फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की है. उन्होंने बिहार के लिए किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र इसमें किया है.

प्रधानमंत्री ने लिखा, मेरे प्रिय बिहार के भाइयो और बहनों, सादर प्रणाम. आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं.

कुछ यह की अपील :

मेरे प्रिय बिहार के भाइयों और बहनों, आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं. युवा हों या बुजुर्ग, गरीब हों या किसान, हर वर्ग के लोग जिस प्रकार आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रहे हैं. वह एक आधुनिक और नए बिहार की तस्वीर दिखाता है. बिहार में लोकतंत्र के महापर्व के दौरान मतदाताओं के जोश ने हम सबको और अधिक उत्साह के साथ कार्य करने को प्रेरित किया है.

बिहार में लोकतंत्र की पहली कोपल फूटी, ज्ञान-विज्ञान, शास्त्र-अर्थशास्त्र, हर प्रकार से बिहार संपन्न रहा है. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मंत्र पर चलते हुए 140, सरकार बिहार के गौरवशाली अतीत को फिर स्थापित करने के लिए कटिबद्ध है, प्रतिबद्ध है. साथियों, यह हम सबके लिए गर्व का विषय है कि बिहार चुनाव का पूरा फोकस विकास पर केंद्रित रहा. एनडीए सरकार ने पिछले वर्षो में जो कार्य किए, उसका हमने न केवल रिपोर्ट कार्ड पेश किया, बल्कि जनता-जनार्दन के सामने आगे का विजन भी रखा.

लोगों को भरोसा है कि बिहार का विकास एनडीए सरकार ही कर सकती है. अव्यवस्था और अराजकता के वातावरण में नव-निर्माण असंभव होता है. वर्ष 2005 के बाद से बिहार में माहौल भी बदला और नव-निर्माण की प्रक्रिया भी आरंभ हुई. बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज, ये सामाजिक और आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य हैं. बिहार को ये दोनों एनडीए ही दे सकता है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x