पुष्पम प्रिया का दावा: EVM हैक, प्लुरल्स का वोट NDA को ट्रांसफर

Pushpam Priya Chaudhary

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

प्लुरल्स पार्टी की संस्थापक और सीएम कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी दो सीट से चुनाव लड़ी हैं. वह बिस्‍फी और बांकीपुर विधानसभा की दोनों सीटों से पीछे चल रही हैं. इस बीच पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में EVM हैक हो गई है और प्लूरल्स पार्टी के वोट को बीजेपी ने अपने पक्ष में कर लिया.

बिस्फी में जहां मुख्य मुकाबला राजद के फैयाज अहमद और भाजपा के हरीभूषण ठाकुर के बीच बताया जा रहा है. वहीं बांकीपुर में मुख्य मुकाबला कांग्रेस के लव सिन्हा और भाजपा के नितिन नवीन के बीच है. बिस्फी विधानसभा सीट पर पहला राउंड में पुष्पम प्रिया को केवल 15 वोट मिले हैं. बीजेपी के हरिभूषण ठाकुर को 2782 और राजद के फैयाज अहमद को 1281 वोट मिले. बांकीपुर विधानसभा सीट पर भी पहला राउंड में पुष्पम प्रिया को यहां केवल 121 वोट मिले हैं. वहीं बीजेपी के नीतिन नवीन को 2385 और दूसरे स्थान पर चल रहे कांग्रेस के लव सिन्हा को 1097 वोट मिले.

बता दें कि खुद को बिहार के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी बिस्‍फी और बांकीपुर विधानसभा सीटों से अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगी. शुरुआती रुझानों में वह काफी पिछड़ती नजर आ रही हैं. पुष्पम प्रिया ने एक साल पहले हिंदी-अंग्रेजी के तमाम बड़े अखबारों के पहले पन्ने पर फुल पेज विज्ञापन दिया था.

और इसमें उन्होंने खुद को बिहार के सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया था. लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ने वाली पुष्पम प्रिया की सोशल इंजीनियरिंग बिहार की राजनीति के पिच पर फेल हो गई. उन्होंने अपनी पार्टी की तरफ से डॉक्टरों, इंजीनियरों, समाजसेवियों, शिक्षकों, प्रोफेसरों और किसानों को टिकट दिया था. बता दें पुष्पम प्रिया जदयू के एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x