बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव ,पत्नी और मां भी कोरोना संक्रमित

Sanjay Jaisawal

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बेहद ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को बिहार बीजेपी के 75 नेताओं को इस संक्रमण ने जहां अपनी चपेट में लिया था, तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। यहीं नहीं संजय जायसवाल के परिवार वाले भी कोरोना के जद में हैं। दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उनकी पत्नी मंजू चौधरी और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश बीजेपी के कोरोना संक्रमित नेताओं में कई बड़े चेहरे भी शामिल हैं। संगठन महामंत्री से लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष तक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। संजय जायसवाल पश्चिमी चंपारण के ही रहने वाले हैं। इससे पहले पश्चिमी चंपारण में वहां के डीडीसी और डीएम के पीए भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन डीएम के पीए के पॉजिटिव होने की पुष्टि जिला प्रशासन नहीं कर रहा है। इसके बाद सभी को क्वारंटाइन किया गया है। मंगलवार की शाम बिहार में एक साथ कोरोना के 1432 मरीज मिले। इसके साथ ही एक दिन में सबसे अधिक मरीज मिलने का रिकॉर्ड भी टूट गया है।

बिहार में अबतक के आंकड़ो पर गौर करें तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 18853 पहुंच गया है। मंगलवार को कोरोना वायरस सबसे ज्यादा 162 मरीज पटना में मिले हैं। इसके बाद पूर्वी चंपारण में 124, बेगूसराय में 114, नालंदा में 107, नवादा में 92, भागलपुर में 61 पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं, सीवान में 55, पश्चिमी चंपारण में 58, मुजफ्फरपुर में 54, समस्तीपुर में 22, गया में 50 मरीज पॉजिटिव पाए गए। जबकि खगड़िया में 43, सारण में 37, मुंगेर में 48 और मधुबनी में 35 मरीज संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

Input – News4nation

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x