बीजेपी के घोषणा पत्र में 11 संकल्प, कोरोना वैक्सीन के मुफ्त टीकाकरण का वादा

Loading...
Mints of India Google News

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भाजपा ने अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया. केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में भाजपा के 5 सूत्र, एक लक्ष्य, 11 संकल्प के विजन डाक्‍यूमेंट को जारी किया. वहीं, एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के कई नेता आज यानी गुरुवार को चुनाव प्रचार करेंगे. इन नेताओं में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी व रघुवर दास भी शामिल हैं. लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमला किया है.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव 22 अक्टूबर को एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी प्रसाद यादव गुरुवार को 10.05 बजे चेनारी विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान आलमपुर से सभा की शुरुआत करेंगे.



निर्मला सीतारमण ने एनडीए को वोट देने की अपील की

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मैं राज्य के सभी लोगों से एनडीए को वोट देने और इन्हें जीतने की अपील करता हूं. नीतीश कुमार अगले 5 साल तक बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. उनके शासन में बिहार भारत का एक प्रगतिशील और विकसित राज्य बन जाएगा.


पिछले 15 वर्षों में बिहार की की जीडीपी 3% से 11.3% हो गई है

बिहार में एनडीए सरकार के पिछले 15 वर्षों में राज्य की जीडीपी 3% से 11.3% हो गई है और न कि 15 साल के जंगल राज के दौरान. यह इसीलिए संभव हो पाया क्योंकि हमारे सरकार ने लोगों के लिए सुशासन को प्राथमिकता दी : निर्मला सीतारमण

मोदी सरकार ने घरों में निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचाया : सीतारमण

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मोदी सरकार ने घरों में निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचाया. गरीब लोगों का अकाउंट खुलवाया और हर गरीब को कोरोना काल में 1,500 की आर्थिक मदद की. उन्होंने कहा कि लोगों का जल्दी भरोसा जीतना संभव नहीं. भाजपा ने अपने कार्यों से लोगों को भरोसा दिलाया.