बढ़ते कोरोना के बीच JDU ने जारी किया ऑनलाइन चुनावी पोस्टर, लिखा-हां मैं नीतीश कुमार हूं

Bihar Chunav Nitish Kumar

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK : बिहार में बेकाबू हो रहे कारोना महामारी के बीच JDU पूरी तरह चुनावी मूड में हैं। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर JDU लगातार तैयारी में जुटी नजर आ रही है। वर्चुअल मीटिंग के बाद अब JDU ने ऑनलाइन पोस्टर भी जारी कर दिया है।

हां मैं नीतीश कुमार हूं

JDU ने बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों से एक कदम आगे बढ़ते हुए ऑनलाइन चुनावी पोस्टर जारी कर दिया है। बिहार के मौजूदा सीएम नीतीश के नाम पर जनता तक पहुंचने के लिए इस बार नया स्लोगन गढ़ा गया है। जेडीयू ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें नीतीश कुमार की तस्वीर के साथ लिखा है कि “विकास पथ पर चल पड़ा बिहार, मैं उसकी ही कतार में हूं, बिहार के विकास में, मैं छोटा सा भागीदार हूं… हां मैं नीतीश कुमार हूं।”

बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर लगातार कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। विपक्षी पार्टियों ने कोरोना माहामारी से बिहार के बिगड़े हालात की बात कहते हुए बीच चुनाव टालने की बात कह रहे हैं। यही नहीं NDA के पार्टनर लोक जनशक्ति पार्टी चीफ चिराग पासवान ने भी विपक्ष के साथ सुर मिलाते हुए कोरोना काल में चुनाव करवाने पर असहमति जताते हुए चुनाव टालने की बात कही है।

फिलहाल चुनाव आयोग ने भी बिहार की राजनीतिक पार्टियों से कोरोना महामारी के बीच चुनाव प्रचार के तरीकों को लेकर राय मांगी है।

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x