मेरे जन्मदिन पर लालू जी रिहा होंगे और अगले दिन नीतीश बाबू विदा होंगे: तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

लालू यादव को अब तक चुनावी मैदान से बाहर देखा जा रहा है लेकिन तेजस्वी यादव ने उनके मैदान में होने के संकेत दिए हैं. नवादा के हिसुआ में भाषण के दौरान उन्होंने कहा- “9 नवंबर को लालू प्रसाद की रिहाई होगी. 9 तारीख को मेरा जन्म दिन भी है और 10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई होगी.”

लालू यादव फिलहाल जेल में हैं. पिछले दिनों उन्हें चारा घोटाला के एक मामले में जमानत मिली थी लेकिन 9 नवंबर को एक और केस में उन्हें जमानत मिलना बाकी है. 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट भी आने वाला है. इसलिए तेजस्वी का ये बयान अहम हो सकता है.

बिहार विधानसभा में तेजस्वी उम्मीद की लड़ाई लड़ रहे हैं. कांग्रेस से लेकर लेफ्ट पार्टियों ने उन पर भरोसा किया है इसलिए यह लड़ाई बड़ी है. एनडीए में केन्द्र की सत्ता पर काबिज पार्टी भाजपा है और बिहार की सत्ता में बड़े भाई की भूमिका वाली जदयू है.इसके अलावा हम और वीआईपी जैसी छोटी पार्टियां भी इनके साथ हैं.

अहम बात ये है कि वह लालू-राबड़ी के जंगलराज को भुलाने के अंदाज में युवाओं को रोजगार और नौकरी देने को चुनावी मुद्दा बनाया है. बड़ी बात ये भी है कि लालू-राबड़ी शासन की गलतियों के लिए वे माफी भी मांग चुके हैं. अब जनता तेजस्वी पर कितना भरोसा करती है यह तो उन्हें तय करना है, लेकिन तेजस्वी ने लालू प्रसाद की रिहाई की बात से उन्होंने महागठबंधन में उनके आने का संकेत जरूर दिया है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x