राहुल- प्रियंका आज फिर हाथरस जाने की करेंगे कोशिश, सभी सीमाएं हैं सील

Rahul Gandhi and Priyanka

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती से गैंगरेप और मौत मामले में हंगामा जारी है. इस बीच बड़ी खबर है कि राहुल गांधी एक बार फिर से हाथरस जाने का प्रयास करेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेगा. बता दें कि दो दिन पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस जाने की कोशिश की थी, मगर रास्ते में उन्हें रोक दिया गया और पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इस दौरान पुलिस और राहुल गांधी के बीच धक्का-मुक्की भी हुई थी, जिसके बाद राहुल जमीन पर गिर गए थे.

माना जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ आज फिर हाथरस रवाना हो सकते हैं. उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल भी होगा, जो पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर उनका दर्द जानेगा. फिलहाल, हाथरस की सीमाएं सील हैं और पीड़िता के गांव में पुलिस की सख्त पहरेदारी है. हाथरस की सीमाएं पूरी तरह सील हैं और गांव के दो किलोमीटर बाहर ही बैरिकेडिंग की गई है.

शनिवार सुबह राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर से योगी सरकार को घेरने की कोशिश की है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं. किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए.

वहीं, यूपी पुलिस पर आरोप है कि उसने पीड़ित परिवार को एक तरह से घर में कैद कर रखा है. पुलिस ने परिवार के लोगों के फोन जब्त कर लिया है और उन्हें मीडिया से बातचीत करने से भी रोक रही है. इतना ही नहीं, आरोप यह भी है कि पुलिस टॉयलेट के बाहर भी पहरेदारी कर रही है, जिससे परिवार की महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. परिवार के एक बच्चे ने किसी तरह मीडिया के पास पहुंचकर ये बातें बताई हैं. उसका आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता के पिता को पीटा भी है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x