विकास दुबे को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग, एक DSP समेत 8 पुलिस वाले शहीद

Kanpur Today News

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

कानपुर : इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर से आ रही है जहां अपराधियों से एनकाउंटर के दौरान एक डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. अबतक ताजा जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक बीती रात कानपुर पुलिस से एक अपराधी को दबोच ने के लिए करवाई कर रही थी. इसी दौरान मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए. पुलिस ने विकास दुबे नाम के एक अपराधी को दबोचने के लिए ऑपरेशन किया लेकिन अपराधियों ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान एक डीएसपी और एक थाना इंचार्ज समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

अपराधियों के साथ हुए इस मुठभेड़ में तकरीबन एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हैं. गंभीर रूप से घायल 4 पुलिसकर्मियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे इलाके में एसटीएफ की तैनाती कर दी गई है और लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. कानपुर में स्थानीय अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में इस तरह की घटना कभी पहले सामने नहीं आई है. इस मुठभेड़ में एक डीएसपी, एक इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिस वाले शहीद हुए हैं.

घटना की जानकारी होने के साथ ही लखनऊ से यूपी पुलिस के बड़े अधिकारी कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस वालों के शहीद होने पर संवेदना प्रकट की है और साथ ही साथ यह भी कहा है कि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस टीम का रास्ता जेसीबी खड़ा कर अपराधियों ने रोका और फिर घात लगा कर बैठे उनके साथियों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x