सुशांत सिंह राजपूत की गुत्थी खुलने लगी, चल रही थी लंबी प्लानिंग, रिया देती थी दवा का ओवरडोज

Sushant singh rajput & Riah Chakravorty
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया एंगल सामने आ गया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की पिता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं और मामला दर्ज करवाया है।

सुशांत को दवा का ओवरडोज देती थी रिया

सुशांत सिहं राजपूत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती का मई 2019 में इंट्री हुई थी। 11 महीने के अंदर रिया और उसके परिवार सुशांत से इतनी करीबियां बढ़ा लिये कि सुशांत अपने परिवार से ही दूर हो गया। सबसे पहले रिया ने उस फ्लैट को बदलवा दिया जिसमें सुशांत रहता था।

सुशांत के पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि रिया का कहना था कि सुशांत तुम जिस फ्लैट में रह रहे हो उसमें भूत प्रेत हैं। वह फ्लैट छुड़वाकर एयरपोर्ट के पास नये फ्लैट में ले गयी। साजिश के तहत सुशांत को मानिसक रोग की दवा दी जाने लगी। ओवरडोज दवा की खुराक ने सुशांत को एक तरह से पागल बना दिया था।

सुशांत को लेकर पहले से रची जा रही थी प्लानिंग

सुशांत सिंह के पिता का आरोप है कि रिया उसे अपने काबू में रखती थी। उसका फोन भी अपने पास रखती थी। घरवालों के फोन करने पर रिया के घरवाले बात करते थे। बीच में एक बार सुशांत हरियाणा और दिल्ली गया था लेकिन रिया दो दिन में दबाव बनाकर बुला लिया। धीरे-धीरे दवा का ऐसा असर हुआ कि सुशांत बिल्कुल बिस्तर पर रहते थे और सुस्त रहते थे। इसके बाद सुशांत की कंपनी में काम करने वाले सभी करीबी कर्मचारियों को रिया चक्रवर्ती ने धीरे-धीरे हटा दिया। उनकी जगह पर अपने कर्मचारियों को तैनात कर दिया।

मेरी बात माने वरना लोग तुम्हें पागल समझेंगे

रिया चक्रवर्ती की सारी साजिश फिल्मी जगत में ऊंचाईयां पाने की थी। वह भी बड़ी फिल्म स्टार बनना चाहती थी। इसलिए जब भी सुशांत के लिए फिल्म के ऑफर आते थे तब वह खुद फोन पर बात करती थी।पिता का आरोप है कि वह डायरेक्टर से कहती थी कि मुझे फिल्म मुख्य हिरोइन का रेाल चाहिए, तभी सुशांत फिल्म साइन करेगा।

इस तरह से ब्लैकमेल करती थी और सुशांत के सहारे आगे बढ़ना चाहती थी। लेकिन सुशांत की हालत ऐसी कर दी थी कि वह कुछ नहीं कर पाता था। क्योंकि रिया कहती थी कि तुम मना करोगे तो तुम्हारा मेडिकल रिपोर्ट वायरल कर दूंगी। जिससे तुम्हें लोग पागल समझेंगे।

Loading...

x