रिया समेत 33 आरोपी, 200 गवाह! सुशांत केस में 12000 पेज की चार्जशीट दायर

Sushant singh rajput & Riah Chakravorty

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को विशेष एनडीपीएस अदालत में सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित ड्रग मामले में आरोप पत्र दायर किए. सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोग इस मामले में आरोपी हैं.

चार्जशीट में 33 अभियुक्तों और 200 गवाहों के बयान हैं. हार्ड कॉपी में 12,000 से अधिक पृष्ठ और डिजिटल प्रारूप में लगभग 50,000 पृष्ठ अदालत में पेश किए गए. इस मामले में कुल 38 आरोपी हैं. इनमें से 5 फरार हैं, जबकि NCB ने 33 लोगों को अब तक अरेस्ट किया है. 

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं. रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है.

Sushant singh rajput & Riah Chakravorty

बता दें कि इस मामले में रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था और उनको एक महीने जेल में भी रहना पड़ा था. एनसीबी की ओर से तैयार की गई चार्जशीट में कुल 33 लोगों का नाम शामिल है. 

सुशांत की मौत के दो महीने बाद उनके पिता ने पटना में केस दर्ज कराया था. यह केस सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और रिया के परिवार के सदस्यों समेत 5 लोगों के खिलाफ था. 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके घर से पाए जाने के बाद से ही खबरों और सोशल मीडिया में साजिशों की अटकलें लगने लगी थीं, कि उनकी हत्या हुई है. मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस फिर एनसीबी और फिर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x