6 साल की बच्ची का पीएम मोदी से अपील! तुरंत एक्शन में आये राज्यपाल! वायरल हुआ विडियो

J&K 6 Year Girl Apeal to PM Modi

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK: सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. और ऐसे में यह विडियो ट्वीटर पर वायरल होने के बाद अब Facebook पर भी बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह विडियो है जम्मू कश्मीर के एक 6 साल की एक बच्ची की है. यह 6 साल की बच्ची पीएम मोदी से बहुत ही भावुक अंदाज में अपाल कर रही है अपनी पढाई को लेकर. चुकी लॉकडाउन की वजह से सभी को ऑनलाइन क्लास लेनी पड़ रही है.

ऑनलाइन क्लास की वजह से बच्चो और दुसरे अभ्यार्थी तंग आ चुके है. जिसकी वजह से यह 6 साल की मासूम बच्ची अब मजबूरी में बहुत ही प्यारी अंदाज में पीएम मोदी से अपनी पढाई की बोझ को लेकर अपील करती नजर आ रही है. विडियो निचे उपलब्ध है.

विडियो में मासूम बच्ची कहती है “अस्सलाम अलैकुम मोदी साहब. मैं एक लड़की बोल रही हूं. मैं जूम क्लास की बातें बोल सकती हूं. बच्ची कह रही है कि जो 6 साल के बच्चे होते हैं उनको ज्यादा काम क्यों रखते हैं. पहले अंग्रेजी, गणित, उर्दू, ईवीएस और उसके बाद कंप्यूटर की क्लास. मेरी 10 बजे से लेकर 2 बजे तक क्लास चलती हैं. इतना काम तो बड़े बच्चों के पास होता है”.

इस विडियो के वायरल होने के बाद अब जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने तुरंत एक्शन लिया. और बच्ची के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कहा की यह 6 साल की बच्ची ने बहुत ही मासूम भारी शिकायत पीएम मोदी से की है. और J&K LG ने 48 घन्टे के भीतर स्कूली बच्चो पर बोझ कम करने के लिए स्कूल विभाग को नये निति बनाने के निर्देश दिए है. और काह की बचपन की मासूमियत भगवान का उपहार होता है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x