Jio के बाद Airtel का भी बड़ा ऐलान, एक महीने के लिए फ्री कॉलिंग-डेटा

Bharti Airtel

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

टेक डेस्क: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने कोरोना महामारी का ध्यान रखते हुए अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. कंपनी ने 49 रुपये का रिचार्ज पैक मुफ्त में देने का फैसला किया है. हालांकि मुफ्त रिचार्ज का लाभ कंपनी के कम आय वाले सिर्फ 5.5 करोड़ ग्राहकों को मिल पाएगा. इतना ही नहीं, जो ग्राहक 79 रुपये वाला रिचार्ज कराते हैं उन्हें कंपनी दोगुना बेनिफिट देगी. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर का फायदा सिर्फ एक बार लिया जा सकेगा. बता दें कि दो दिन पहले ही रिलायंस जियो ने भी कुछ इसी तरह के ऑफर की घोषणा की थी.

एयरटेल का 49 रुपये वाला पैक

कंपनी के 49 रुपये वाले पैक की खास बात है कि इसमें टॉकटाइम के साथ डेटा भी मिलता है. प्लान में ग्राहकों को 38 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है, जिसके जरिए वे कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को 100MB डेटा भी मिलता है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. यह प्लान एयरटेल के करोड़ों ग्राहकों को मुफ्त दिया जाएगा.

इसे भी पढ़े – WhatsApp प्राइवेसी नीति की डेडलाइन खत्म, अब शुरू होंगे प्रतिबंध! जाने क्या होगी करवाई

एयरटेल का 79 रुपये वाला पैक

एयरटेल का 79 रुपये वाला प्लान भी टॉकटाइम और डेटा की सुविधा के साथ आता है. प्लान में ग्राहकों को 128 रुपये कीमत का टॉकटाइम और 200 एमबी डेटा दिया जाता है. टॉकटाइम खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों से वॉइस कॉलिंग के लिए 60 पैसे प्रति मिनट का चार्ज वसूला जाता है. इस प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

Jio भी दे रही 300 फ्री मिनट, एक रिचार्ज पर एक मुफ्त

बता दें कि रिलायंस जियो ने भी अपने जियोफोन ग्राहकों के लिए फ्री मिनट्स जारी की हैं. जियोफोन ग्राहकों को कोरोना महामारी के दौरान हर महीने 300 फ्री मिनट्स (10 मिनट प्रतिदिन) दिए जाएंगे. इसके अलावा जियोफोन रिचार्ज कराने पर उसी कीमत का एक और रिचार्ज मुफ्त दिया जाएगा. उदाहरण के लिए, जियो फोन ग्राहक अगर 75 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, तो 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान उन्हें मुफ्त दिया जाएगा.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x