वैक्सीन पर बवाल करने वाले अखिलेश यादव बोले: हम भी भारत सरकार का टीका लगवाएंगे

Akhilesh Yadav

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK: मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के अगले दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव के सुर बदल गए. कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताते वाले अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.

मुलायम सिंह के टीका लगवाने की फोटो वायरल होते ही बीजेपी यूपी की तरफ से तंज कसते हुए कहा गया कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली. अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए!

हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए! पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद. आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी. इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x