Bihar Election:लालू के स्टाइल में वोट मांग रहे तेज प्रताप, देखें फोटो


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

समस्तीपुर में हसनपुर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लालू यादव के बड़े बेटे का प्रचार अभियान जोरों पर है. तेज प्रताप अलग-अलग अंदाज में प्रचार करते दिख रहे हैं. कभी वो कार की छत पर बैठकर वोट मांगते हैं तो कभी बासुरी बजाकर. कभी किसान बन जाते हैं. कभी पशुओं के लिए चारा काटने लगते हैं. लोग कह रहे हैं तेज का चुनाव प्रचार बिल्कुल लालू स्टाइल में है.

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए.काफी देर तक वे नाव पर ही घूमतेरहे. लोग तेज भैया इधर-इधर आने की आवाज लगा रहे थे. इसके बाद उनकी एक फोटो बैलगाड़ी पर बैठे हुए भी वायरल हुई. अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. दिन रात तेज प्रताप सारा काम छोड़कर अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले से लगभग 55 किलोमीटर सुदूर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनाव लड़ने के लिए चुना है.

तेजप्रताप इस बाद अपनी विधानसभा सीट बदल ली है. अब सवाल उठता है कि तेज प्रताप ने महुआ से 60 किलोमीटर दूर हसनपुर सीट को क्यों चुना. हसनपुर भी यादव बहुल सीट माना जाती है और कुशवाहा वोटरों की भी संख्या ठीकठाक है. ऐसे में तेज प्रताप यादव अपने लिए इसे सुरक्षित सीट मानकर यहां से मैदान में उतर रहे हैं. यहां उनका मुकाबला उन्हीं के यादव समाज के जेडीयू उम्मीदवार राजकुमार राय से है.

बदले हुए स्थानीय समीकरण के अलावा क्षेत्र के लोगों की नाराजगी भी तेज प्रताप के सीट बदलने की वजह मानी जा रही है. तेज प्रताप चुनाव जीतने के बाद महुआ नहीं गए हैं और लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी है. पिछले दिनों महुआ के कुछ युवा अपनी मांगों के लेकर तेज प्रताप के आवास पर भी पहुंचे थे, लेकिन उन्हें गेट के अंदर नहीं घुसने दिया गया था. इससे स्थानीय वोटरों में नाराजगी थी.

Input : Live Hindustan

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x