पूर्णिया के धमदाहा में अर्धसैनिक बल के जवान से बदसलूकी, हवाई फायरिंग

बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान चल रहा है। इस बीच पूर्णिया के धमदाहा में बूथ संख्या 282 पर तैनात अर्धसैनिक बल के एक जवान के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा बदसलूकी और पोलिंग बूथ पर हंगामा करने की खबर है। हंगामे को कंट्रोल करने के लिए वहां अर्धसैनिक बल के जवानों
 
पूर्णिया के धमदाहा में अर्धसैनिक बल के जवान से बदसलूकी, हवाई फायरिंग

बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान चल रहा है। इस बीच पूर्णिया के धमदाहा में बूथ संख्‍या 282 पर तैनात अर्धसैनिक बल के एक जवान के साथ असामाजिक तत्‍वों द्वारा बदसलू‍की और पोलिंग बूथ पर हंगामा करने की खबर है। हंगामे को कंट्रोल करने के लिए वहां अर्धसैनिक बल के जवानों ने हवाई फायरिंग की।

बताया जा रहा है कि इसके बाद हंगामा कर रहे लोग वहां से भाग गए। जो व्‍यक्ति जवान से उलझा था वह भी मौके से फरार हो गया। निर्वाचन अधिकारी एचआर श्रीनिवास‍न ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी की तलाश में छापामारी की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही जरूर की जाएगी। निर्वाचन अधिकारी के अनुसार आरोपी मतदाता के रूप में पोलिंग बूथ पर आया।

वहां मतदाताओं को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वह वहां तैनात एक जवान से उलझ गया। उनसे बदसलूकी की और शारीरिक नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की। इसके बाद पोलिंग बूथ पर हंगामा शुरू हो गया जिसे नियंत्रित करने के लिए अर्धसैनिक बल के जवानों ने हवाई फायरिंग की।

अररिया में दो बूथों पर चुनाव का बहिष्‍कार

इस बीच अररिया में दो बूथों पर मतदाताओं द्वारा चुनाव बहिष्‍कार किए जाने की भी खबर मिली है। अधिकारी लोगों से बात कर उन्‍हें समझाने और मतदान के लिए राजी करने की कोशिश कर रहे हैं।

From Around the web