बिहार की रैलियों में गरजे PM मोदी, जंगलराज वाले नहीं कर सकते विकास

BIHAR DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनावी रैलियाें के सिलसिले में बिहार पहुंचे. उनकी पहली रैली डेहरी ऑन सोन (रोहतास) में हुई. इसके बाद उन्होंने गया व भागलपुर में भी जनता से रूबरू हुए. प्रधानमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं की रैलियों के दौरान हमले के खुफिया
  
बिहार की रैलियों में गरजे PM मोदी, जंगलराज वाले नहीं कर सकते विकास

BIHAR DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनावी रैलियाें के सिलसिले में बिहार पहुंचे. उनकी पहली रैली डेहरी ऑन सोन (रोहतास) में हुई. इसके बाद उन्‍होंने गया व भागलपुर में भी जनता से रूबरू हुए. प्रधानमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं की रैलियों के दौरान हमले के खुफिया इनपुट के बाद सतर्क सुरक्षा बलों ने सुरक्षा की कड़ी व्‍यवस्‍था की गई. रोहतास में प्रधानमंत्री के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने भी मंच साझा किया. वे भागलपुर में भी प्रधानमंत्री के साथ रहे.

भागलपुर में पीएम मोदी: एनडीए के विरोधी दल किसानों को नए बिल को लेकर भड़का रहे हैं. सरकारी खरीद पर एनडीए ने जोर दिया है. पशुपालकों और मछली पालकों के लिए पहली बार कार्यक्रम बनाये गए. इंसानों की तरह गौ और पशुपालकों को नंबर दिए गए हैं. इन सुविधाओं के लिए मोबाइल ऐप बनाया गया है.

रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार के लोग किसी भ्रम में नहीं पड़ते. बिहार के लोगों ने ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्‍हें पास नहीं फटकने देंगे.

रोहतास की रैली में नीतीश कुमार: पहले कितना अपराध था? हमने अपराप पर नियंत्रण किया. अपराध के मामले में देश में 23वें नंबर पर है. विकास के मामले में भी बड़ा काम हुआ है. लोगों की आय भी बढ़ी है.

From Around the web