बिहार के बक्सर में 5 साल के बेटे की हत्या के बाद महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप

बिहार के बक्सर में 5 साल के बेटे की हत्या के बाद मां को बंधक बनाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के एक गांव की बतायी जा रही है। बक्सर जिले के एक गांव की महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ मुरार थाना क्षेत्र इलाके में स्थित बैंक में
 
बिहार के बक्सर में 5 साल के बेटे की हत्या के बाद महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप

बिहार के बक्सर में 5 साल के बेटे की हत्या के बाद मां को बंधक बनाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के एक गांव की बतायी जा रही है।

बक्सर जिले के एक गांव की महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ मुरार थाना क्षेत्र इलाके में स्थित बैंक में रुपये जमा करने जा रही थी। इसी बीच सुनसान जगह देखकर युवकों ने महिला को घेर लिया और उसके बेटे को अपने कब्जे में ले लिया। युवकों ने महिला के मासूम बेटे की हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद महिला को बंधक बनाकर उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिला को भी जख्मी कर नहर में फेंका। किसी तरह महिला घर पहुंचकर अपने परिजनों को जानकारी दी।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस थाने को दी। इधर घटना की सूचना मिलते पुलिस हरकत में आई पुलिस ने महिला के बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

From Around the web