बिहार सरकार के पास पैसा नहीं है तो उन्होंने 15 साल क्या किया?: तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर चुनावी सभा के दौरान नेताओं के बीच सियासी वार का दौर बढ़ता ही जा रहा है. तेजस्वी के 10 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे पर सत्तापक्ष के जदूय और भाजपा का पलटवार भी शुरू हो गया है. बीते दिनों चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश ने
 
बिहार सरकार के पास पैसा नहीं है तो उन्होंने 15 साल क्या किया?: तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर चुनावी सभा के दौरान नेताओं के बीच सियासी वार का दौर बढ़ता ही जा रहा है. तेजस्वी के 10 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे पर सत्तापक्ष के जदूय और भाजपा का पलटवार भी शुरू हो गया है.

बीते दिनों चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने के वादे तंज कसते हुए कहा इसके लिए आखिर पैसा कहां से आएगा.

इस बात पर नीतीश पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि- नीतीश जी कहते हैं कि पैसा कहां से आएगा. एक तरफ कहते हैं कि बिहार सरकार के पास पैसा नहीं है, दूसरी तरफ कहते हैं कि वो नौकरी देंगे, बेरोज़गारी भत्ता देंगे. उनका स्पष्ट बयान सामने नहीं आ रहा है. अगर बिहार सरकार के पास पैसा नहीं है तो उन्होंने 15 साल क्या किया?

वहीं तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार सरकार ने बजट का केवल 60% ही खर्च किया है. लोग नीतीश जी से ये ही सवाल पूछ रहे हैं कि आपने कोरोना, बाढ़ में अपना चेहरा मोड़ लिया तो अब आप किस आधार पर वोट मांगने आ रहे हैं.

From Around the web