लालू ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िए

BIHAR DESK : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को पलायन और शिक्षा को लेकर राज्य सरकार को घेरा. दोनों ने पलायन के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया. लालू प्रसाद ने एक कार्टून को टैग करते हुए ट्वीट किया कि हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के
 
लालू ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िए

BIHAR DESK : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को पलायन और शिक्षा को लेकर राज्य सरकार को घेरा. दोनों ने पलायन के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया. लालू प्रसाद ने एक कार्टून को टैग करते हुए ट्वीट किया कि हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िए और बिहार में ही रोजी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए.

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के उस ट्वीट को भी लालू प्रसाद ने री-ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार के 15 हजार छात्र कोटा कोचिंग लेने और दूसरे राज्यों में उच्च शिक्षा ग्रहण करने जाते हैं. बिहार का हजारों करोड़ दूसरे राज्यों की इकॉनामी को सुदृढ़ करता है. उन्होंने सवाल उठाया कि बिहार में अच्छी शिक्षा क्यों नहीं मिल सकती है. तंज कसा कि क्या इसके लिए भी समुद्र चाहिए. उन्होंने कहा कि शिक्षा का बंटाधार करने वाले अब जाने वाले हैं.

From Around the web