सीएम नीतीश कुमार आज वर्चुअल रैली से करेंगे अपने चुनाव अभियान की शुरुआत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वे वर्चुअल माध्यम से दो दिनों में 35 विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए कार्यकर्ताओं और वहां की आम जनता को संबोधित कर एनडीए प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील करेंगे. एनडीए गठबंधन के तहत जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी की ओर से ताल
 
सीएम नीतीश कुमार आज वर्चुअल रैली से करेंगे अपने चुनाव अभियान की शुरुआत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वे वर्चुअल माध्यम से दो दिनों में 35 विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए कार्यकर्ताओं और वहां की आम जनता को संबोधित कर एनडीए प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील करेंगे.

एनडीए गठबंधन के तहत जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी की ओर से ताल ठोक रहे प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कम से कम 12 जनसभाएं होंगी. इनकी साझा जनसभा का कार्यक्रम तैयार हो रहा है.

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव तथा जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने रविवार को बताया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री हर चरण में कम से कम चार-चार जनसभाएं करेंगे. इसको लेकर दोनों दल कार्यक्रम तैयार कर रहे हैं. जल्द ही कार्यक्रम तय हो जाएगा और इसकी घोषणा भी एनडीए द्वारा की जाएगी. 14 अक्टूबर से नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से जनसभाओं को संबोधित करने बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में जायेंगे. अभी यह तय होना है कि 14 को उनकी जनसभा कहां-कहां होगी. वैसे पार्टी सृत्रों की मानें तो जमुई-झाझा के इलाके से सीएम अपनी जनसभाएं आरंभ करेंगे.

From Around the web