900 करोड़ के बाद इस बुजुर्ग के खाते में आया 52 करोड़, पेंशन चेक करने गया बैंक, देखकर उड़ गये होश

 
52 Crores Deposit in Old Man Pention Account

BIHAR NEWS DESK: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार में अचानक लोगों के बैंक खाते में रुपये आने का स‍िलसिला जारी है. लगातार खाते में मोटी-मोटी रकम भेजी जा रही है. कटिहार के मामले की अभी चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक बैंक खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि आ गई. जो इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है. राशि का नाम सुनते ही लोग दांतो उंगली काट रहे हैं और जिनके खाते में राशि आई है वह अपनी खुशी का इजहार भी नहीं कर पा रहे हैं.

वही यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का है. यहां एक वृद्ध अपनी वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए निजी सीएसपी संचालक के पास गया. उसने सीएसपी संचालक को अपना आधार कार्ड दिया और राशि चेक करवाने के लिए अंगूठा लगाया. इसके बाद सीएसपी संचालक दंग रह गया. वह सोचने लगा कि आखिर 52 करोड़ से अधिक राशि उस बुजुर्ग के खाते में कैसे पहुंची.

पढ़े - बिहार के दो स्कूली छात्र रातो-रात बन गए करोड़पति, बैंक खाते में आये 900 करोड़ रु, जाने पूरा मामला

mini statement

बात धीरे-धीरे इलाके में आग की तरफ फैल गई. जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए मीडियाकर्मी पहुंचे तो राम बहादुर शाह ने बताया कि हम वृद्धा पेंशन चेक कराने को लेकर एक नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गए. जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आई है. इस बात को सुनकर हम हैरान हो गए कि आखिर राशि आई कहां से. हम खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं. हम सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाए.

वही घर वालो का कहना है की फिलहाल हम लोगों ने स्थानीय चौकीदार को इस मामले की सूचना दे दी है. कल अहले सुबह पुलिस पदाधिकारी जाकर मामले की छानबीन करेंगे और जिस संबंधित बैंक में उनका खाता है उन पदाधिकारी से भी पूछताछ की जाएगी.

From Around the web