राजद में बवंडर मचाने के बाद लालू यादव के लाल तेजप्रताप बोले- मोदी..मोदी..मोदी

After creating a whirlwind in RJD, Lal Tej Pratap of Lalu Yadav said – Modi..Modi..Modi
 
Tej Pratap Yadav vs PM Modi

BIHAR NEWS IN HINDI: खबर आ रही है बिहार की राजधानी पटना से, जहाँ एक बार फिर तेजप्रताप यादव उर्फ़ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे सुर्खियों में है. ये कोई बड़ी बात नही है. तेजप्रताप अक्सर सुर्ख़ियों में रहते ही है. हाल में ही RJD में बवंडर मचने वाले लेलु के बड़े बेटे तेजप्रताप अब मोदी. मोदी. मोदी. बोलने लगे है.

यह भी पढ़े : सीएम नितीश करेंगे पटना के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास: इस ट्रैफिक से मिलेगी मुक्ति

और यह खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर. और ऐसे लोगो को यह बात बहुत ही अचम्भा में भी डाल दिया है. तो आपको बता दे की एक दिन पहले तेजप्रताप ने ट्विटर पर मोदी...मोदी...मोदी लिखा. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने यह ट्वीट बढ़ती महंगाई के संदर्भ में किया है.


यह ट्वीट महंगाई को लेकर तेजप्रताप ने किया गया. सरकार ने घरेलू और कामर्शियल सिलेंडर के दामों में इजाफा किया है. इसके साथ ही पेट्रोल और डीजल के दाम भी आसमान पर हैं. पटना में पेट्रोल 104 रुपये लीटर दो डीजल करीब 94 रुपये लीटर मिल रहा है.

महंगाई को देखते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट किया था. माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर तेजप्रताप ने लिखा, पेट्रोल और डीजल अकेलापन महसूस ना करें. एलपीजी के भी दाम बढ़ाए जा रहे हैं..! मोदी मोदी मोदी.

Title - After creating a whirlwind in RJD, Lal Tej Pratap of Lalu Yadav said – Modi..Modi..Modi

From Around the web