रामनगर में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण, फिर 10 मिले कोरोना पॉजिटिव

BIHAR DESK : रामनगर में एक बार फिर दस लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसमें दो महिलाएं व आठ पुरुष शामिल हैं. बीते गुरुवार को इन सबका स्वाब नगर के सबुनी चौक व पीएचसी में आयोजित कैंप में लिया गया था. जिनकी रिपोर्ट देर शाम को प्राप्त हुई. प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक रंजन
 
रामनगर में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण, फिर 10 मिले कोरोना पॉजिटिव

BIHAR DESK : रामनगर में एक बार फिर दस लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसमें दो महिलाएं व आठ पुरुष शामिल हैं. बीते गुरुवार को इन सबका स्वाब नगर के सबुनी चौक व पीएचसी में आयोजित कैंप में लिया गया था. जिनकी रिपोर्ट देर शाम को प्राप्त हुई. प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक रंजन कुमार ने बताया कि शिविर में कुल 158 लोगों का टेस्ट किया गया था.

जिसमें से 148 के रिपोर्ट निगेटिव आई है. सभी संक्रमितों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. जिन्हें पीएचसी से दवा भी उपलब्ध करा दी गई है. सभी आवश्यक परामर्श व चिकित्सकीय सुविधा दी जा रही है. बता दें कि नगर व प्रखंड में अबतक कुल 133 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें से 40 मामले एक्टिव हैं. इधर सभी की जांच रैपिड किट से ही हो रही है. जिनके रिपोर्ट भी समय से प्राप्त हो रहे.

प्रतिदिन जांच अधिक होने से संक्रमितों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है. हालांकि अच्छी बात यह है कि अभी तक कोरोना के कारण यहां किसी की मौत नहीं हुई है. प्रबंधक ने बताया कि रिकवरी दर यहां बहुत ही अच्छी है. साथ हीं क्रिटिकल मामले अभी तक सामने नहीं आए हैं. जो भी संक्रमित मिल रहे हैं, वे समय से ठीक भी हो रहे हैं.

From Around the web