रामनगर में 11 मिले कोरोना संक्रमित, मंगलवार को ही देर शाम पता चला

BIHAR DESK : रामनगर प्रखंड में जांच के दौरान बुधवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मिले. मंगलवार को नगर के भगत सिंह चौक पर कैंप लगाया गया था. जिसमें आरटीपीसीआर से कुल 32 लोगों का सैंपल लिया गया. वहीं 137 लोगों का रैपिड किट से जांच की गई. इसमें रैपिड किट जांच की रिपोर्ट मंगलवार को
 
रामनगर में 11 मिले कोरोना संक्रमित, मंगलवार को ही देर शाम पता चला

BIHAR DESK : रामनगर प्रखंड में जांच के दौरान बुधवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मिले. मंगलवार को नगर के भगत सिंह चौक पर कैंप लगाया गया था. जिसमें आरटीपीसीआर से कुल 32 लोगों का सैंपल लिया गया. वहीं 137 लोगों का रैपिड किट से जांच की गई. इसमें रैपिड किट जांच की रिपोर्ट मंगलवार को ही देर शाम पता चल गया था. इसमें कुल 11 लोग संक्रमित मिले थे. वहीं इसमें 126 लोग निगेटिव पाए गए हैं. उधर जिन 32 लोगों का सैंपल आरटीपीसीआर से लिया गया था.

इन्हें भी पढ़े!
ऐसा दिखेगा अयोध्या का भव्य राम मंदिर, प्रस्तावित मॉडल की फोटो जारी

उनकी रिपोर्ट दो दिनों में आएगी. बता दें कि नगर में सार्वजनिक स्थलों व कंटेनमेंट जोन में लगातार लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं. जिनमें प्रतिदिन नए-नए संक्रमण के मामले भी सामने आ रहे हैं. पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण ने बताया कि बहुत आवश्यकता होने पर ही कोरोना के मरीजों को अस्पताल में भेजा जाता है. अधिकतर लोगों को उनके घर में ही क्वारंटाइन में रखा जा रहा है. उनको दवा की किट भी उपलब्ध कराई जा रही है. ये सभी चिकित्सकीय देखरेख में अपने घर में रह रहे हैं. मंगलवार को कुल 169 लोगों का टेस्ट हुआ था.

From Around the web