पूर्व जिला पार्षद के मर्डर केस में फंसे नीतीश कुमार के विधायक, FIR दर्ज

बगहा. बिहार में हत्या से जुड़े एक मामले में जेडीयू विधायक का नाम सामने आया है. पूरा मामला बगहा से जुड़ा है, जहां पूर्व जिला पार्षद के हत्या के मामले में वाल्मीकि नगर विधानसभा के जदयू विधायक रिंकू सिंह सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बगहा के एसपी किरण कुमार जाधव
 
पूर्व जिला पार्षद के मर्डर केस में फंसे नीतीश कुमार के विधायक, FIR दर्ज

बगहा. बिहार में हत्या से जुड़े एक मामले में जेडीयू विधायक का नाम सामने आया है. पूरा मामला बगहा से जुड़ा है, जहां पूर्व जिला पार्षद के हत्या के मामले में वाल्मीकि नगर विधानसभा के जदयू विधायक रिंकू सिंह सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

बगहा के एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा उर्फ दयानंद वर्मा की पत्नी कुमुद वर्मा के आवेदन पर वाल्मीकि नगर विधानसभा के विधायक रिंकू सिंह के अलावा शकील और बबलू कुमार सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एसपी ने बताया कि हत्या से जुड़े इस मामले में पुलिस सख्ती से जांच पड़ताल कर रही है.

मालूम हो कि बिहार के बगहा में पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा बगहा-में सड़क पर समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान अचानक बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

पूर्व जिला पार्षद के मर्डर केस में फंसे नीतीश कुमार के विधायक, FIR दर्ज

गोलीबारी के बाद आनन-फानन में घायल दया वर्मा को अनुमंडल अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में एक संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ की भी सूचना है.

पुलिस मामले में हत्या से जुड़ी जानकारी देने से परहेज कर रही है. जानकारी के मुताबिक पूर्व जिला पार्षद दया वर्मा ठेकेदार भी थे. इस कारण कयास ये भी लगाया जा रहा है कि ठेके के विवाद के कारण उनकी हत्या की गई है. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

From Around the web