भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ हुए कोरोना पॉजिटिव! किया खुद को क्वारंटाइन

BIHAR DESK: कोरोना वायरस महामारी से पूरा देश परेशान है. होली के बाद कोरोना पीड़ितों के मामलों में एकदम से इजाफा हुआ है, जिसकी वजह से देशभर में कोहराम मचा हुआ है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े कलाकारों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है और टीवी इंडस्ट्री भी इससे
 
भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ हुए कोरोना पॉजिटिव! किया खुद को क्वारंटाइन

BIHAR DESK: कोरोना वायरस महामारी से पूरा देश परेशान है. होली के बाद कोरोना पीड़ितों के मामलों में एकदम से इजाफा हुआ है, जिसकी वजह से देशभर में कोहराम मचा हुआ है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े कलाकारों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है.

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ हुए कोरोना पॉजिटिव! किया खुद को क्वारंटाइन

इन दोनों इंडस्ट्रीज के कई कलाकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिस वजह से निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान हो रहा है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बाद कोरोना का कोहराम भोजपुरी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बीते दिनों ही बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

आम्रपाली दुबे के बाद कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Niraua) को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें और उनके दो स्टाफ मेंबर्स को कोरोना हो गया है.

आजतक में छपी खबर के मुताबिक, निरहुआ बांद्र जिले के एक गांव में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कोरोना ने अपना शिकार बनाया है. निरहुआ की फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना के नियमों को भी नजरअंदाज किया जा रहा था.

From Around the web