बिहार में भयानक कोरोना विस्फोट: 24 घंटे में 26 जिलो में मिला 281 नये कोरोना मरीज, अलर्ट जारी

  
omicron virus variant Corona, कोरोना वायरस, ओमीक्रॉन वैरिएंट
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

बिहार न्यूज़ डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान 281 नये कोरोना के संक्रमित पाये गये हैं. इसकी संख्या में पिछले एक सप्ताह से लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. एक दिन में राज्य में इसके प्रसार की संख्या 56 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी है. साथ ही एक दिन में कोरोना का फैलाव 21 जिलों से बढ़कर 26 जिलों में हो गया. राज्य में सबसे अधिक 136 नये संक्रमित पटना जिले में मिले हैं, जबकि गया जिले में 70 नये मरीज पाये गये हैं.


अन्य जिलों में अररिया में एक, औरंगाबाद में दो, बांका में एक, भागलपुर में तीन, भोजपुर में तीन, गोपालगंज में दो, जमुई में तीन, जहानाबाद में पांच, खगड़िया में एक, किशनगंज में एक, मधेपुरा में आठ, मुंगेर में 10, मुजफ्फरपुर में दो, नालंदा में चार, नवादा में तीन, पटना में 136, पूर्णिया में एक, रोहतास में तीन, सहरसा में दो, समस्तीपुर में दो, सारण में एक, शेखपुरा में एक, सुपौल में दो और वैशाली में छह कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इधर, राज्यभर में कुल एक लाख 61 हजार 459 सैंपलों की जांच की गयी.

बता दें कि पटना में ही एक मरीज कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित पाया गया था. गुरुवार को मरीज के संक्रमण की पुष्टि हुई थी लेकिन शनिवार को जांच में ओमिक्रॉन पॉजिटिव को निगेटिव पाया गया. बताया गया है कि सामान्य दवाइ का सेवन करके ही मरीज निगेटिव हुआ है. उन्होंने खुद को घर के अंदर आइसोलेट कर लिया था.

From Around the web