उपर बैगन की खेती और जमीन के निचे शराब का भण्डार: पुलिस ने जब्त की 632 बोतल शराब

Brinjal cultivation above and liquor stock under the ground: Police seized 632 bottles of liquor
 
Baigan Ka Khat, Baigan Ki Kheti

बिहार न्यूज़: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब माफिया आये दिन नये-नये तरकीबो के साथ पकडे जा रहे है. और ऐसे में फिर से एक नई घटना नई तरकीब के साथ समाने आई है. जहाँ बिहार के रोहतास जिले के सुर्यपुरा थाना क्षेत्र के अलीगंज टोला के पास पुलिस ने सब्जी (बैगन) के खेत से भारी मात्रा में शराब जब की है.

पढ़े - भारत में कोरोना के बाद निपाह वायरस का कहर: मिले कई पोसिटिव केस: जाने कैसे फैलता है?

पुलिस के अनुसार यहाँ खेत में उपर बैगन की सब्जी की जा रही थी. और खेत के निचे शराब का बड़ा भंडार बना के रखा गया था. खबर मिलते ही पुलिसे ने यहाँ छापा मारा. और करीब 632 शराब की बोतल को जब्त कर लिया. वही हर बार की तरह ही शराब व्यवसायी पुलिस की भनक मिलते ही भागने में सफल रहा.

पढ़े - बिहार के मुजफ्फरपुर में वर्ल्ड बैंक की मदद से बनेगा 3 फोरलेन रोड कई फ्लाईओवर्स

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रविवार देर रात थाना क्षेत्र के अलीगंज टोला में छापेमारी की गई. विभिन्न ब्रांड के शराब की बोतल शंकर चौधरी के सब्जी के खेत के अंदर दबा कर रखा हुआ था तथा उसके ऊपर से बैगन का पौधा लगाकर पानी से खेत को पटाया गया था. साथ ही उक्त व्यक्ति के घर के बगल में खड़े ट्रक में रखकर ऊपर से रावीश से ढका था.

वही थानाध्यक्ष के अनुसार, ऊपर से देखकर यह पता लगाना मुश्किल था कि बैगन के खेत के नीचे विदेशी शराब का भंडारण किया गया है. इस शराब की खेप बरामद होने से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

थानाध्यक्ष के अनुसार, जब्त किए गए शराब विभिन्न ब्रांडों के हैं, जो कार्टून में पैक करके रखा था. इसमें से 375 एमएल का 326 बोतल 750 एमएल का 106 बोतल, जबकि 180 एमएल का 200 बोतल सहित 632 बोतल शराब को जब्त कर पुलिस थाने ले आई है तथा उचित कार्रवाई करते हुए अलीगंज टोला निवासी शंकर चौधरी के साथ अन्य पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

From Around the web