आरा में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली

BIHAR DESK : बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले इस कदम बुलंद हो गए हैं, कि वह खुलेआम वारदात कर पुलिस के सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए खुला चैलेंज दे रहे हैं। महज24 घंटे के अंदर अपराधियों ने फायरिंग की तीन घटनाओं को अंजाम दिया ताजा मामला शहर से सटे मुफस्सिल थाना
 
आरा में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 24 घंटे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली

BIHAR DESK : बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले इस कदम बुलंद हो गए हैं, कि वह खुलेआम वारदात कर पुलिस के सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए खुला चैलेंज दे रहे हैं। महज24 घंटे के अंदर अपराधियों ने फायरिंग की तीन घटनाओं को अंजाम दिया

ताजा मामला शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव का है, जहां बुधवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक बुरी तरह जख्मी है और उसके परिजन शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में उसका इलाज करा रहे हैं।

जिले में गोलीबारी की ये तीसरी घटना है। इससे पहले चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मंगलवार की मध्यरात्रि घर में सो रहे हैं अधिवक्ता के पुत्र को हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार दी थी, जिससे वह जख्मी हो गया था।

दूसरी घटना बुधवार की शाम नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले की है, जहां बुधवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियां मार दी थी, हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था।

From Around the web