Dream 11 ने बदली इस मजदूर की किस्मत: दस दिनों में बना करोड़पति, जाने

 
Dream 11 changed the fate of this laborer became a millionar

बिहार न्यूज़ डेस्क: जहाँ एक और आईपीएल 2021 अपने अंतिम चरण पर है. वही इस आईपीएल की वजह से एक गरीब की पूरी की पूरी किस्मत ही बदल गयी. आईपीएल के स्पोंसर में से एक है यह ड्रीम 11. जिसने एक गरीब मित्री को सिर्फ 10 दिनों में ही करोडपति बना दिया. ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म ने बिहार के एक प्लंबर मिस्त्री की किस्मत बदलकर रख दी है.

पढ़े - तिरंगे में लिपटकर पहुचे शहीद सूबेदार जसविंदर सिंह अपने पैतृक गाव! कश्मीर के आतंकी हमले में हुए थे शहीद

वह रातोंरात करोड़पति बन गया है. दरअसल, कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र में रहने वाले प्लंबर मिस्त्री बबलू मंडल मोबाइल पर आईपीएल से जुड़ा ड्रीम इलेवन खेल खेला करते थे. इसी खेल ने उन्हें एक करोड़ रुपए का मालिक बना दिया है. बबलू के करोड़पति बनने से उनका परिवार बहुत खुश है. वहीं उन्हें बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया है.

पढ़े - उर्जा संकट सिर्फ भारत में नही, विदेशो में भयंकर स्तिथि में, ब्रिटेन में 600% बढ़े गैस के दाम, देखे पूरी लिस्ट

केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी. बबलू बताते हैं कि उनके साले ने उनके मोबाइल पर ड्रीम इलेवन नाम का एप अपलोड किया था. वे पिछले दस दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे. दो दिन पहले ड्रीम इलेवन में विजयी होने की सूचना मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

साथ ही उन्होंने बताया कि एक करोड़ की राशि से तीस लाख रुपये टैक्स काटकर उनके खाते में सत्तर लाख रुपये आए हैं. ड्रीम इलेवन टीम की ओर से उनके मोबाइल पर धन्यवाद का मैसेज आया है. बबलू ने बताया कि इस पैसे से वह सबसे पहले अपना घर बनायेंगे. इसके अलावा कुछ पैसे मंदिर में भी दान करेंगे.

From Around the web