सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की कार दुर्घटना में मौत: बिहार के लखीसराय में भी हादसा

  
At least 5 members of Sushant Singh Rajput’s family killed in road accident
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

बिहार न्यूज़ डेस्क: बड़ी खबर आ रही बिहार से, जहाँ बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह बड़ी दुर्घटना हुई. जिसमे सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप ट्रक एवं सूमो गोल्ड एसयूवी वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें सूमो पर सवार चालक सहित एक ही छह लोगों की मौत हो गई.

मरने वालों में दिवंगत बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्‍तेदार शामिल हैं. वे बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे. सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे. दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से दुर्घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी. ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे थे.

jagran

मिली जानकारी के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे. इसी दौरान लखीसराय के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप बड़ा हादसा हो गया. सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदे ट्रक से सूमो गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई.

Title - At least 5 members of Sushant Singh Rajput’s family killed in road accident

From Around the web