प्रेमिका ने प्रेमी को Ex-BoyFriend से पिटवाया! चेन व मोबाइल लूट दोस्त के खाते में भेजा 2.5 लाख

Girlfriend beat boyfriend with Ex-BoyFriend! Chain and mobile loot sent 2.5 lakhs to friend's account
 
Couple

बिहार डेस्क: खबर है बिहार की राजधानी पटना से, जहाँ एक प्रेमी अपने प्रेमिका के लिए पिछले डो साल से सब कुछ न्योछावर कर दिया था. उसी प्रेमिका ने दुसरे नये प्रेमी के चक्कर में Ex-BoyFriend की जान लेने पर उतारू हो गयी. खबर है की प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी को रेस्टोरेंट में मिलने के बहाने बुलाया.

फिर बाद में सिगरेट पीने के बहाने उसे पीरबहोर के एनआईटी घाट पर ले गई. जहां प्रेमिका के बुलाने पर उसका नया प्रेमी अपने तीन चार साथियों के साथ पहले से मौजूद था. प्रेमिका के इशारे उन लोगों ने कार में बंधक बनाकर प्रेमी सन्नी दीपक उर्फ कबीर की बेरहमी से पिटाई की.

जानकारी के अनुसार पीटा गया युवक एक एसआई का बेटा है. उसका आरोप है कि पिटाई के दौरान प्रेमिका ने उसके गले से चेन, एप्पल का मोबाइल छीन लिया. और यही नहीं पिटाई होने के दौरान प्रेमिका ने उससे अपने दोस्त के खाते में ढ़ाई लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिया. पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित प्रेमिका को पटना सिटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि फरार आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है.

जिस खाते में पैसे भेजे गये उस खाते को पुलिस में कराया फ्रीज़ - पुलिस के मुताबिक जिस अकाउंट में जबरन पैसा ट्रांसफर किया गया था, उस खाते में मिले डेढ़ लाख रुपये पुलिस ने फ्रीज करवा दिया है. गिरफ्तार गर्लफ्रेंड के पास भी एप्पल का आइफोन मिला है.

जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि किसी दोस्त ने उसे एप्पल का फोन गिफ्ट में दिया है. वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि वह खाने-पीने व घूमने की शौकीन है. होटलों में पार्टी करने के साथ ही उसके कई लड़कों से संबंध रहे हैं.

Title - Girlfriend beat boyfriend with Ex-BoyFriend! Chain and mobile loot sent 2.5 lakhs to friend's account

From Around the web