IIT पटना के छात्र शुभम को मिला गूगल की तरफ से 80 लाख का सालाना पैकेज

  
IIT Patna Student Shubham Get 80 Lacs from Google
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

बिहार न्यूज़ डेस्क: बहुत ही अच्छी खबर आ रही है बिहार की राजधानी पटना से. से जहाँ IIT पटना के से तेजस्वी छात्र शुभम ने बिहार का नाम रौशन कर दिया है. साथ ही आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहूँगा की IIT पटना के छात्र शुभम को गूगल के द्वारा 80 लाख के सालाना पैकेज देने की बात की है. आपको बता दूँ की शुभम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व सतीश प्रसाद सिंह के भाई श्रीधर प्रसाद के पोते हैं. उनके पिता सुशील कुशवाहा पॉलिटिशियन और बिल्डर हैं. शुभम की मां सीमा सिंह हाउसवाइफ हैं.

वही बिहार का नाम रौशन करने वाले शुभम बिहार के जिले खगड़िया के सने वाले है. और वह वर्तमानं में बिहार की राजधान पटना में ही रहते है. वही शुभम ने एक एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा है की एक ऐसा समय भी था. जब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. साथ ही एक एक रुपया के लिए सोचना पड़ता था.

तमाम मुश्किलों के बावजूद माता-पिता ने उनको इसका एहसास नहीं होने दिया. वही उन्होंने प्रारंभिक पढाई पटना के डीएवी पब्लिक स्कूल खगौल और 12वी की पढाई भी राजधानी पटना के स्कूल माउंट पब्लिक स्कूल से की है. उन्होंने यह भी बताया है की वे IAS बनकर देश के लिए कुछ करना चाहते हैं.

IIT Patna Student Shubham Get 80 Lacs from Google

खबर के कुछ हिस्से का स्रोत - पटना न्यूज़ लाइव

सोर्स - दैनिक भास्कर

From Around the web