तेजस एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान में नजर आये JDU विधायक गोपाल मंडल! यात्री ने टोका तो रौब झाड़ने लगे

JDU MLA Gopal Mandal seen in tights and vest in Tejas Express! When the traveler interrupted, he started wailing
 
Gopal Mandal JDU MLA

बिहार न्यूज़ इन हिंदी: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ JDU MLA गोपाल मंडल को लेकर खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. विवादों में रहने वाले JDU विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अब एक बार फिर चर्चा में है. क्योकि गोपाल मंडल की एक और शर्मनाक करतूत सामने आई है.

जहाँ नई पटना से नई दिल्ली तक चलने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में वे चड्डी-बनियान में घूमते हुए नजर आये थे. और ऐसे में उनकी तस्वीरे वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से. वही तेजस एक्सप्रेस में कुछ यात्रियों ने जब जदयू विधायक जो को टोका तो विधायक जी यात्रियों से झगड़ने लगे.

और उनपर रॉब झाड़ते हुए उनको देख लेने की बात भी कह दी. कहासुनी के बाद विधायक गोपाल मंडल गुस्से में आ गए. उन्होंने यात्री से कहा कि जानते नहीं मैं कौन हूं. उन्होंने पैसेंजर के साथ गाली-गलौज की. चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया. धमकी दी. इस समय ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन पास कर चुकी थी.


विधायक अपने कुछ लोगों के साथ तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच में मौजूद थे. वे सीट नम्बर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे. जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने स्वजनों के साथ उसी कोच में सवार थे. उनका सीट नम्बर 22-23 पर था. विधायक और प्रह्लाद दोनों का टिकट पटना जंक्शन से नई दिल्ली का था.


पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कल तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगारमेंट्स में घूमते हुए दिखाई दिए. साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की. आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

Title - JDU MLA Gopal Mandal seen in tights and vest in Tejas Express! When the traveler interrupted, he started wailing

From Around the web