विधानसभा उपचुनाव में JDU के तीर ने लालटेन को फिर बुझाया: बोले नीतीश, जनता ने अपना फैसला सुना दिया

  
तेजस्वी यादव: क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बन रहा है बिहार, CM नीतीश लाचार
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

बिहार न्यूज़ डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार से, जा हाल में हुए बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए 2 सीटों पर मतदान के नतीजे 2 नवंबर 2021 को घोषित हो चुके हैं. दोनों ही सीटों पर जदयू (JDU) ने कब्जा जमा लिया है. वही कुशेश्वर अस्थान पर जीत के बाद तारापुर सीट पर भी जदयू प्रत्याशी ने जीत का परचम लहरा दिया है.

साथी कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र पर सत्ताधारी गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से जेडीयू एक बार फिर से कब्जा जमा लिया. वह इन दोनों सीटों पर JDU और कि जितने इस बात पर फिर से मुहर लगा दी है कि नीतीश कुमार का जादू अब भी बरकरार है.


प्रदेश की जनता को सुशासन बाबू का सुशासन बहुत ही ज्यादा भा रहा है वही बात करें मत की, तो यहां RJD के उम्मीदवार और उन कुमार साह के हिस्से में 75145 वोट और JDU के प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह को 18966 वोट मिले. इससे पहले कुशेश्वरस्थान सीट पर JDU के प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने RJD के प्रत्याशी गणेश भारती को 12000 मतों से मात दे दी है.

इन दोनों विधानसभा सीटों पर जीत पाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोनों ही उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए एक बार फिर जनता का शुक्रिया अदा किया है. और साथ में अपने पीठ पर लिखा कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वर अस्थान एवं तारापुर से जेडीयू और एनडीए के उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए क्षेत्र की जनता को बधाई. साथ ही लिखा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और जनता अपना फैसला सुना चुकी है.

From Around the web