लालू की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट, कहा: पापा की सलामती के लिए रोजे रखूंगी

BIHAR DESK: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का एक ट्वीट सोमवार को खूब ट्रोल हुआ. रोहिणी ने इस ट्वीट में लिखा था कि कल (मंगलवार) से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है. इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए
 
लालू की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट, कहा: पापा की सलामती के लिए रोजे रखूंगी

BIHAR DESK: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का एक ट्वीट सोमवार को खूब ट्रोल हुआ. रोहिणी ने इस ट्वीट में लिखा था कि कल (मंगलवार) से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है.

इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोजे रखूंगी. पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल जाए इसकी भी दुआ करूंगी. साथ ही मुल्क में अमन-चैन हो इसके लिए भी ईश्वार-अल्लाह से कामना करूंगी.

रोहिणी के इस ट्वीट को ट्रोल करने वाले कई लोगों ने लिखा कि कल से चैती नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं. अगर रखना ही था तो माता का व्रत रखकर लालू जी के लिए प्रार्थना करतीं. राजीव आर. मेहता की आईडी से ट्वीट किया गया कि नाम भी बदलकर खातून करवा लीजिए रोहिणी मैडम. कई और लोगों ने भी तीखे कटाक्ष किए. वहीं काफी संख्या में लोगों ने लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी की.

साथ मे चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इनती हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता.

From Around the web