बिहार में लागू होगा लॉकडाउन या लौटेगी सख्त पाबंदिया, सीएम नितीश लेंगे आज फैसला

  
Lockdown in bihar, बिहार लॉकडाउन, कोरोना, लॉकडाउन नितीश कुमार
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

बिहार न्यूज़ डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पिछली बार की तरह ही इस बार भी कोरोना के मामले अचानक तेजी से बढ़ रहे हैं. यह बड़ा ही दुखद है. सभी जिले से रिपोर्ट मंगाई गई है. मंगलवार की शाम को फिर जिलों की रिपोर्ट लेकर हमलोग बैठक करेंगे. मंगलवार की बैठक में बिहार में पाबंदियों और रोक पर निर्णय लेंगे.

वायरस की यह रफ्तार रोकने के लिए क्‍या राज्‍य में दोबारा से लॉकडाउन लागू करना पड़ेगा या सख्‍त पाबंदियों का दौर लौट आएगा. इस सब पहलुओं पर विचार के लिए सीएम नीतीश ने आज शाम हाईलेवल मीटिंग बुलाई है. मुख्यमंत्री सोमवार को जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता दरबार में शामिल होनेवालों की पहले जिलों में कोरोना की जांच की जाती है.

186 लोग आये थे, जिनमें यहां की जांच में छह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. खान-पान की व्यवस्था देखने वाले भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसको लेकर हम सबों को अलर्ट रहना पड़ेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि एहतियात को लेकर सरकार के द्वारा पहले से ही पांच जनवरी तक की गाइडलाइन जारी की जा चुकी है. ब अचानक इसमें वृद्धि देखी जा रही है तो पूरी स्थिति की समीक्षा कर आगे का फैसला लिया जायेगा. सरकारी कार्यालयों समेत सभी जगहों पर कोरोना की जांच की जा रही है.

From Around the web