पटना वालो को अब सस्ते दामों पर मिलेंगे घर बैठे हरी सब्जियां! शुरू हुई तरकारी एक्सप्रेस सुविधा

People of Patna will now get green vegetables sitting at home at cheap prices! Tarkari Express facility started
 
tarkari express bihar | तरकारी एक्सप्रेस सुविधा

BIHAR NEWS DESK: खबर है बिहार की राजधानी पटना से! जहाँ अब पटनावासियों को जल्द ही उन्हें घर पर बैठे-बैठे ही सस्ते दामों में हरी सब्जियां उपलब्ध होने वाली है। वही खबरों के अनुसार बिहार के सहकारिता विभाग ने राजधानी पटना में बिहार के पहले तरकारी एक्सप्रेस (Tarkari Express Patna Bihar) की शुरुआत की है।

आपको बता दें कि इस तरकारी एक्सप्रेस के माध्यम से अब आपको सस्ते दामों पर घर बैठे बैठे हरी सब्जियां मिल जाएगी। वही बिहार के सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने मंगलवार को उचित मूल्य पर सब्जी उपलब्ध कराने के लिए ई-रिक्शा के माध्यम से शहर भर में सब्जियों का विपणन कराने की सेवा तरकारी एक्सप्रेस (Tarkari Express) का शुभारंभ किया।


इसको तरकारी एक्सप्रेस सेवा नाम दिया गया है। बिहार राज्य सब्जी प्रसंस्करण एवं विपणन सहकारी फेडरेशन लिमिटेड किसानों को अधिक रेट और बिहारवासियों को स्थानीय बाजार से सस्ती सब्जी उपलब्ध कराने को प्रयासरत है। और उसी की कड़ी में यह पहल है। इसकी शुुरुआत पटना से की गई।

सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने इस संबंध में कहा है कि पटना में तरकारी एक्सप्रेस के लिए सहकारिता विभाग ने 10 ई-रिक्शा भी खरीदी गयी है। ये ई-रिक्शा शहर में घूम-घूमकर सब्जियां उपलब्ध करवाएगी. इसके साथ ही पटना के प्रमुख बाजारों में 10 स्थायी आउटलेट भी स्थापित किए गए है। जहाँ से लोग ऑफलाइन भी सब्जी जे सकते है।

Title - People of Patna will now get green vegetables sitting at home at cheap prices! Tarkari Express facility started

From Around the web