पटना में पीपा पुल की रेलिंग तोड़ गंगा में गिरी पिकअप वैन, 11 डूबे

BIHAR DESK: पटना में पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवार की सुबह पीपा पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई. हादसे में 11 लोगों के डूबने की बात सामने आ रही है. अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है. पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के
 
पटना में पीपा पुल की रेलिंग तोड़ गंगा में गिरी पिकअप वैन, 11 डूबे

BIHAR DESK: पटना में पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवार की सुबह पीपा पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई. हादसे में 11 लोगों के डूबने की बात सामने आ रही है. अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है. पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर के चित्रकूटनगर आ रहे थे.

बताया जाता है कि अकिलपुर निवासी राकेश कुमार का 21 अप्रैल को तिलक समारोह था. तिलक खत्म होने के बाद सभी अपने दानापुर स्थित घर आ रहे थे. इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया. इधर वैन के नदी में गिरने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस व गोताखोरों को बुला लिया गया. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य मे लगाया गया है. पटना के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है.

हाफसे के दौरान पिकअप वैन की छत पर सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचा ली. तीनो में सुजीत कुमार सिंह, मनोज सिंह और किताब राय शामिल हैं. सुबह के छह बहे हुए इस हादसे के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी.

पिकअप वैन को गंगा में समाते देख पुल पर हंगामा मच गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों बचाव में जुट गए. वहीं प्रशासन को भी सूचना दी गई है. इसके बाद एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव में जुटी. गोताखोरों ने गाड़ी को गंगा नदी में ढूंढ निकाला. इसके बाद पिकअप वैन को क्रेन के जरिये नदी से बाहर निकाला गया.

From Around the web