RSS को तालिबान बताने पर गरमाई सियासत: BJP बोली - थेथरई कर रहे है जगदानंद

Politics heats up for calling RSS Taliban: BJP said - Jagdanand is doing Thetharai
 
jagdanand singh vs sushil modi

BIHAR NEWS IN HINDI: खबर आ रही है बिहार की राजधानी पटना से, जहाँ RJD के बिहार प्रदेश अध्यक्ष के कुछ दिन पहले एक बेतुका बयान दे दिया था. और उन्होंने RSS की तुलना तालिबान से कर दी थी. और ऐसे में अब बिहार में सियासत गरमा गई है.

अब इस मामले में राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष बुरे घिरते नजर आ रहे है. और इस मामले को गंभीरता से बीजेपी ने लिया और जगदानंद को लालू प्रसाद यादव के शासन काल की याद दिलाई. साथ ही बीजेपी में करार तंज कसते हुए कहा की जगदानंद RJD में जलील होकर थेथरई कर रहे है.

आपको बता दूं की थेथरई एक भोजपुरी भाषा है. और इसे भारत में थेथर के नाम से जाना जाता है. आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस की तुलना तालिबान से की थी. उन्‍होंने कहा था कि तालिबान केवल एक नाम नहीं, बल्कि एक संस्‍कृति है.

आरएसएस भारत का तालिबान (RSS Taliban of India) बताते हुए जगदानंद सिंह ने कहा था कि ये लोग दाढ़ी काटते हैं तथा पंचर बनाने व चूड़ी बेचने वालों को बेवजह पीटते रहते हैं. ऐसे तत्‍वों के खिलाफ लालू प्रसाद यादव ने लड़ाई की है, जिसकी आज उन्‍हें सजा दी जा रही है.

बीजेपी के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने जगदानंद सिंह और तेज प्रताप यादव के विवाद का संदर्भ लेते हुए कहा कि वे (जगदानंद सिंह) आरजेडी में जलील होकर भी थेथरई पर उतर आए हैं.

उन्हें ढकनी भर पानी में डूब मरना चाहिए. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने आरएसएस को राष्ट्रवादी संगठन बताते हुए आगे कहा कि कोई जाहिल आदमी भी आरएसएस जैसे इतने बड़े सामाजिक संगठन को तालिबान से नहीं जोड़ सकता है.

Title - Politics heats up for calling RSS Taliban: BJP said - Jagdanand is doing Thetharai

From Around the web