RJD में दिखी रार: तेजप्रताप ने कहा – कुर्सी किसी की बपौती नहीं, जगदानंद को दी हिटलर की उपाधि

BIHAR DESK: राजद में सबकुछ ठीक नहीं है. लाख प्रयास के बावजूद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप के बीच संबंध सामान्य नहीं हो पा रहे हैं. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को एक बार फिर भरी सभा में जलील किया है. तेजप्रताप ने कहा-हिटलर की तरह
 
RJD में दिखी रार: तेजप्रताप ने कहा – कुर्सी किसी की बपौती नहीं, जगदानंद को दी हिटलर की उपाधि

BIHAR DESK: राजद में सबकुछ ठीक नहीं है. लाख प्रयास के बावजूद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप के बीच संबंध सामान्य नहीं हो पा रहे हैं. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को एक बार फिर भरी सभा में जलील किया है. तेजप्रताप ने कहा-हिटलर की तरह बोलते हैं लेकिन समझ लेना चाहिये कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं होती है.

दरअसल तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद की बैठक बुलायी थी. यह बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई. भरी सभा में तेजप्रताप ने कहा- हमारी पार्टी का कोई भी कार्यक्रम हो उसमें सिस्टम बनाया जा रहा है. जैसे कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद जी है, वे भी पूरा सिस्टम बना रहे हैं, हिटलर की तरह बोलेंगे, सब जगह जाकर के.

तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि पहले जब वे पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आते थे और अब आते हैं तो जमीन आसमान का फर्क नजर आता है. पहले पार्टी कार्यालय का गेट खुला रहता था. जब मेरे पिता जी यहां रहते थे तब. जब हमारे पिता जी को विरोधी लोग फंसा कर जेल भेज दिया, तो तब से कुछ लोग अपना मनमानी करना शुरू कर दिये हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि किसी की मनमानी नहीं चलने देंगे. कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. कुर्सी किसी का नहीं रहा.

मालूम हो कि तेजप्रताप यादव पहले भी जगदानंद सिंह को बेईज्जत करते रहे हैं. पिछले दिनों मीडिया में यह खबर भी आयी थी कि तेजप्रताप यादव से क्षुब्ध होकर जगदानंद ने इस्तीफा दे दिया. बाद में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि किसी तरह से लालू यादव औऱ तेजस्वी यादव ने उन्हें मनाया. तब उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि तेजप्रताप यादव अब ऐसा नहीं करेंगे.

From Around the web