RJD कार्यकर्ताओ ने नेशनल हाइवे पर रोपा धान! और बताया नीतीश सरकार के दावों को झूठा

सीतामढ़ी-सुरसंड सड़क की हालत जर्जर हो गयी है।पहली ही बरसात में सड़क समुंदर बन गयी है। सड़क पर घुटनों भर पानी जमा हो गया है। सड़क की दुर्दशा के खिलाफ आरजेडी ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए सड़क पर धान रोपा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राजद कार्यकर्ताओं ने सीतामढ़ी-सुरसंड मुख्य पथ पर धान
 
RJD कार्यकर्ताओ ने नेशनल हाइवे पर रोपा धान! और बताया नीतीश सरकार के दावों को झूठा

सीतामढ़ी-सुरसंड सड़क की हालत जर्जर हो गयी है।पहली ही बरसात में सड़क समुंदर बन गयी है। सड़क पर घुटनों भर पानी जमा हो गया है। सड़क की दुर्दशा के खिलाफ आरजेडी ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए सड़क पर धान रोपा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

राजद कार्यकर्ताओं ने सीतामढ़ी-सुरसंड मुख्य पथ पर धान रोप कर बिहार की जदयू और बीजेपी सरकार का विरोध किया। सीतामढ़ी के बरियारपुर में सड़क पर समुंदर जैसे हालात बने हुए हैं। सड़क की स्थिति पूरी तरह नारकीय हो गई है। सड़क पर घुटना भर से अधिक पानी जमा है।

युवा राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष रौशन यादव के नेतृत्व में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर धान रोप कर ‘नीतीश कुमार मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। उन्होनें कहा कि बीजेपी और जदयू ने सत्ता में आने से पहले विकास का जो वादा किया वो झूठा निकला।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि एनडीए के पूर्व सांसद रामकुमार शर्मा ने गांव को गोद में लिया था लेकिन आज हालात ये हैं कि नेशनल हाईवे के बरियारपुर के पास बड़ा सा गड्ढा सड़क पर बना हुआ है। जिसमें पानी जमा होने के कारण लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। वहीं कई गाड़ियां रोजाना इस गड्ढे में फंस रही हैं । कई बार लोग इस सड़क पर बने जलनुमा गड्ढे फसकर दुर्घटना का शिकार हो रहे है।

From Around the web