जयमाला के स्टेज पर दूल्हे को देख भड़की दुल्हन, कहा- नहीं करुंगी इससे शादी, देखे

  
Dulha Dulhan, Shadi
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

बिहार न्यूज़ डेस्क: बड़ी और अजीब खबर आ रही है, बिहार से, जहाँ बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से एक अनोखा मामला हमारे सामने आया है. यहां जिले के हरसिद्धी में एक दुल्हन ने जयमाला के स्टेज पर दूल्हे को देखकर शादी करने से मना कर दिया. दुल्हन के तेवर देखकर वर और वधू पक्ष के लोग चौंक गए. जब दुल्हन से शादी से मना करने की वजह पूछी गई तो उसने सबके सामने कहा कि वह काले रंग के लड़के से शादी नहीं करेगी.

News - कांग्रेस को बड़ा झटका, मेघालय में TMC ने किया खेला, कांग्रेस के 13 MLA TMC में शामिल

दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसके तल्ख तेवर को देखकर बारात बैरंग वापस लौट गई. इस घटना की चौतरफा चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हरसिद्धी थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में निर्धारित तारीख पर बारात आई हुई थी. वधु पक्ष ने बारात का पूरे सम्मान के साथ स्वागत किया.

सभी रीति-रिवाज के बाद जब जयमाला का वक्त आया तो हाथों में वरमाला लिए दुल्हन स्टेज पर पहुंची. इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने भी कल्पना नहीं की थी. दूल्हे का चेहरा देखने के बाद दुल्हन भड़क गई. उसने साफ शब्दों में कह दिया कि वह काले रंग के लड़के से शादी नहीं करेगी.

News - OTT के भी खिलाड़ी है अक्षय कुमार: 120 करोड़ में बनी "अतरंगी रे" डिज्नी+ हॉटस्टार ने 200 करोड़ में खरीदी

परिजनों के समझाने के बावजूद युवती अपनी जिद पर अड़ी रही. परिजनों ने दुल्हन को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. आखिरकार वर पक्ष को लड़की के फैसले के बारे में बताया गया. दुल्हन को साथ ले जाने का सपना संजोकर आए दूल्हे को बैरंग वापस लौटना पड़ा.

From Around the web