बिहार बीजेपी अध्यक्ष का बयान! घर से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं

BIHAR DESK: बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में छूट जरूर मिल गई है लेकिन इस समय लोगों को उतना ही बाहर निकलना चाहिए जितना कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. संजय जायसवाल ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के बारे
 
बिहार बीजेपी अध्यक्ष का बयान! घर से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं

BIHAR DESK: बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में छूट जरूर मिल गई है लेकिन इस समय लोगों को उतना ही बाहर निकलना चाहिए जितना कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंदिर जाते हैं. संजय जायसवाल ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के बारे में डॉक्टर उतना ही जानते हैं जितना कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी हिंदी जानती हैं.

बीजेप नेता ने यूपी के मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि उतने ही मास्क का प्रयोग करना चाहिए जितना कि योगी आदित्यनाथ भगवा वस्त्र का प्रयोग करते हैं. जनता से अपील करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि वैक्सीन अवश्च लगाएं और प्रोटेक्‍शन जरूर करें.

दिल्ली रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में डॉ जायसवाल ने इसे अद्भुत घटना करार दिया. कहा कि बिहार में आजकल अद्भुत घटना हो रही है. जब-जब बिहार के लोगों पर संकट आता है तो नेता प्रतिपक्ष गायब हो जाते हैं.

From Around the web