RJD में रार! तेजप्रताप ने जगदानंद को बताया नागपुरिया पार्टी का स्लीपर सेल! कहा आखिरी सांस तक लड़ेंगे

 
Tej Pratap Yadav, Tejpratap Yadav, Son of Lalu yadav

बिहार डेस्क: खबर बिहार से है! लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच का मनमुटाव अब खुलकर सामने आ गया है. दोनों तरफ से जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं. छात्र राजद प्रदेश अध्यक्ष को हटाने के बाद से दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

Also Read 👉 Renewable Energy Is The New Synergy To Deepen India-Dubai Collaboration

ये विवाद इतना बढ़ गया है कि जगदानंद सिंह ने पूछा है कि तेजप्रताप कौन हैं. वहीं इसके जवाब में लालू के लाल ने कहा कि मेरे पिता से पूछे कि मैं कौन हूं. वहीं अब उन्होंने जगदानंद को नागपुरिया पार्टी का स्लीपर सेल बताया है. 


तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा, 'तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद यादव का योद्धा है और लालूवाद के विचारों के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा. जगदानंद सिंह नागपुरिया पार्टी के स्लीपर सेल हैं.' इतना ही नहीं तेजप्रताप का कहना है कि वे जगदानंद पर कार्रवाई होने तक पार्टी के किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे.

Also Read 👉 आ रहा सैमसंग का नया 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की होगी बैटरी! जाने इसकी कीमत

उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पर अपनी बात चलाने का आरोप लगाया. प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह से नाराज तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें (प्रदेश अध्यक्ष) जाकर मेरे पिता (लालू प्रसाद) से पूछना चाहिए कि कौन हूं मैं. वह पत्रकारों द्वारा राजद प्रदेश अध्यक्ष द्वारा हू इज तेजप्रताप कहे जाने से संबंधित सवाल पूछे जाने पर यह बात कही.

तेजप्रताप ने कहा कि आकाश यादव को छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष से असंवैधानिक तरीके से हटाया गया है. बिना नोटिस दिए किसी को हटाया नहीं जा सकता. जरूरत हुई तो इस मसले पर कोर्ट तक जाएंगे.

From Around the web